SSC GD Re Exam Answer key : एसएससी जीडी री एग्जाम की आंसर की हुई जारी

 SSC GD Re Exam Answer key: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2024 के लिए आधिकारिक उत्तर कुंजी आज 3 अप्रैल 2024 को जारी कर दी गई है। जो उम्मीदवार 26 फरवरी से 30 मार्च, 2024 तक आयोजित कंप्यूटर आधारित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अब अपनी उत्तर कुंजी ssc.gov.in और ssc.digialm.com से डाउनलोड कर सकते हैं और अपने अनुमानित अंकों को चेक कर सकते हैं।


SSC GD Answer key


 एसएससी जीडी कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2024 पीडीएफ डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक इस लेख में नीचे दिया गया है। जैसा कि आप सभी को जानकारी है कि एसएससी जीडी का एग्जाम जो कुछ समय पहले हुआ था उसमें कुछ शिफ्ट के एग्जाम में कुछ कमी पाए जाने के कारण उनका री एग्जाम कराया गया था यह उसी की उत्तर कुंजी जारी हुई है जिसका बारे में हम यहां पर बात कर रहे हैं।


SSC GD Constable Answer Key 2024

Direct Download Link

एसएससी जीडी कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2024 आधिकारिक तौर पर SSC की नई वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी है। उत्तर कुंजी तक पहुंचने के लिए उम्मीदवारों को लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करने होंगे। उत्तर कुंजी डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक यहां से प्राप्त करें: 


Re Exam Answer key 


SSC GD Re Exam Answer Key 2024

एसएससी जीडी कांस्टेबल उत्तर कुंजी डाउनलोड करें?

एसएससी जीडी उत्तर कुंजी 2024 डाउनलोड करने के चरण यहां देखें: 


  • कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर जाएं: https://ssc.gov.in
  • "एसएससी जीडी कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2024" के लिंक पर क्लिक करें (लिंक जारी होने पर सक्रिय हो जाएगा)
  • अपना परीक्षा क्षेत्र चुनें.
  • उत्तर कुंजी पीडीएफ डाउनलोड करें।
  • (वैकल्पिक) अपनी प्रतिक्रिया पत्रक डाउनलोड करें (यदि उपलब्ध हो)।


एसएससी जीडी परीक्षा सीआईएसएफ, सीआरपीएफ, आईटीबीपी, बीएसएफ, एआर, एसएसबी और एसएसएफ सहित सीएपीएफ (केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल) में जनरल ड्यूटी कांस्टेबलों की भर्ती के लिए आयोजित की गई थी।

Post a Comment

और नया पुराने