UPSSSC PET RESULT 2023

 यूपी पीईटी परीक्षा (UPSSSC PET Result 2023) का आयोजन 28 और 29 अक्टूबर को राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। इसके बाद परीक्षा के लिए प्रोविजनल आंसर-की नवंबर में रिलीज की गई थी। उम्मीदवारों को ऑब्जेक्शन उठाने के लिए 15 नवंबर 2023 तक का मौका दिया गया था। वहीं अब आयोग द्धारा परीक्षा परिणाम जारी होने का इंतजार है।

UPSSSC PET RESULT
UPSSSC PET RESULT 


UPSSSC PET RESULT 

तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं UPSSSC PET परीक्षा के बारे में UPSSSC की जो PET परीक्षा थी वह पिछले माह आयोजित की गई थी ।

 उसके बाद से छात्रों की उसको रिजल्ट का इंतजार है कि इसका रिजल्ट कब तक जारी होगा तो आज हम उसी के बारे में कुछ जानकारी लेकर आए हैं जो आपके साथ साझा करने वाले हैं जैसा कि आप सभी को पता है कि UPSSSC PET नामक एक परीक्षा करती है इसका आयोजन पिछले माह किया गया था अब छात्र उसके रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं तो इसको लेकर बहुत बड़ी अपडेट सामने आ रही है कि UPSSSC PET का रिजल्ट इस माह के अंत तक जारी किया जा सकता है रिजल्ट को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी प्रोवाइड नहीं की गई है लेकिन एक अनुमान लगाया जा रहा है UPSSSC PET का रिजल्ट इस माह के अंत तक जारी कर दिया जाएगा तो जैसे ही इससे संबंधित कोई भी जानकारी आएगी हम आपको वह जानकारी अपने ब्लॉक के माध्यम से साझा कर देंगे ।


UPSSSC PET Result 2023:  

रिजल्ट चेक करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स


   यूपीएसएसएससी पीईटी रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाना होगा। 

इसके बाद, होमपेज पर परिणाम टैब ढूंढें और उसके नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। 

अब अगले चरण में, “यूपी प्रारंभिक पात्रता परीक्षा परिणाम 2023” चुनें। 

इसके बाद, फिर, अपना पंजीकरण नंबर, जन्म तिथि और कैप्चा सहित अपना विवरण दर्ज करना आवश्यक है।

 अब आपके सामने यूपीएसएसएससी पीईटी परिणाम पीडीएफ स्क्रीन पर प्रदर्शित करेगा। 



Post a Comment

और नया पुराने