UP Police Constable Exam Date 2024 : परीक्षा तिथि हुई जारी कब होगी परीक्षा

 UP Police Exam Date Confirmed : उत्तर प्रदेश में इन दिनों पुलिस कांस्‍टेबल की भर्तियां निकली हैं. यहां पुलिस कांस्‍टेबल के पदों पर लगभग 60 हजार से अधिक भर्तियां निकली हैं, हालांकि इन भर्तियों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 20 जनवरी निकल चुकी है, जिन अभ्‍यर्थियों ने इसके लिए आवेदन किया है वह परीक्षा की तारीख का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि अभी इसके लिए होने वाली परीक्षा की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है, हालांकि विभिन्‍न मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि यूपी पुलिस कांस्‍टेबल भर्ती परीक्षा 18 फरवरी को हो सकती है. इसकी तैयारियां भी की जा रही हैं.


UP police constable exam date


UP Police Constable Exam Date Confirmed: 

लेकिन अब एक नोटिस सामने आए हैं जिस नोटिस को देखकर यह बात बिल्कुल कंफर्म हो गई है कि आपकी परीक्षा 17 फरवरी और 18 फरवरी को होने वाली है तो आपकी परीक्षा 17 फरवरी 18 फरवरी को दो-दो पालियो में होने वाली ये बात बिल्कुल कंफर्म है।


  परीक्षा यदि चार पालिओ में होने वाली है तो  स्वाभाविक है कि नॉर्मलाइजेशन होगा तो ऐसे में अब आपके पास लगभग 20 दिन बचते हैं आपकी परीक्षा की तैयारी के लिए तो जो भी छात्र यह सोच रहे थे की परीक्षा डेट आगे बढ़ेगी वह बिल्कुल गलत थे इसलिए पूरे मन से तैयारी में लग जाइए 20 दिनों में अच्छे से तैयारी करिए क्योंकि ऐसी बड़ी भर्ती कभी कभार ही आती हैं एक बड़ी भर्ती है जहां 60000 पदों पर भर्ती होने वाली है।


UP police constable exam date





UP Police Constable Bharti का एडमिट कार्ड कब?

यूपी पुलिस कांस्‍टेबल की भर्ती परीक्षा का फॉर्म भरने वाले अभ्‍यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड भी जारी किया जाएगा, हालांकि अभी तक इसकी तारीख भी तय नहीं है, लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड परीक्षा से लगभग दस दिन पहले एडमिट कार्ड जारी कर देगा।





Post a Comment

और नया पुराने