UP APS Admit Card: यूपी अपर निजी सचिव भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

 

UP APS Admit Card: यूपी अपर निजी सचिव भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड


उत्तर प्रदेश में अपर निजी सचिव (UPPSC APS Recruitment 2023) भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से अपर निजी सचिव (APS) पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 7 जनवरी 2024 को किया जाना है। अब एग्जाम में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए UPPSC की ओर से एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं।

UPPSC APS Admit Card 2023 

UP APS Admit Card


एडमिट कार्ड UPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जारी किया गया है। एग्जाम में शामिल होने जा रहे उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए गये डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं। 

UP APS ADMIT CARD DOWNLOAD LINK

UPPSC APS Admit Card 2023: आवेदन पत्र डाउनलोड करने के स्टेप्स

  • यूपी एपीएस भर्ती एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको Recruitment Dashboard में जाकर Admit Card :- CLICK HERE TO DOWNLOAD ADMIT CARD FOR ADVT.NO. A-5/E-1/2023 -ADDITIONAL PRIVATE SECRETARY EXAM.-2023 (STAGE-01) लिंक पर क्लिक करना है।
  • अब एक नया पेज ओपन होगा जहां आपको OTR नंबर भरकर प्रोसीड बटन पर क्लिक करना होगा।
जानकारी सबमिट करते ही आपका प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंटआउट निकाल सकते हैं।

UP APS EXAM DATE

  • यूपी अपर निजी सचिव भर्ती 2023 के लिए परीक्षा का आयोजन 7 जनवरी 2024 को को करवाया जाएगा। एग्जाम राज्य के पांच शहरों कानपुर, लखनऊ, प्रयागराज, गोरखपुर एवं मेरठ में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा। परीक्षा सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक आयोजित की जाएगी।

    जो भी अभ्यर्थी परीक्षा में भाग लेने जा रहे हैं वे परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड की प्रति एवं एक वैलिड पहचान पत्र अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं। बिना एडमिट कार्ड एवं पहचान पत्र के आपको परीक्षा हॉल में एंट्री नहीं दी जाएगी और परीक्षा देने से वंचित हो जाएंगे। 


Post a Comment

और नया पुराने