SSC CPO Final Result 2023 : जारी किया एसएससी ने सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

 SSC CPO Final Result: एसएससी भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। कर्मचारी चयन आयोग ने सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का फाइनल परिणाम घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे। वह अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर जाकर देख और डाउनलोड कर सकते हैं।


SSC CPO Result 2023


SSC CPO SI Result


कर्मचारी चयन आयोग ने सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट पीडीएफ प्रारूप में जारी किया गया है, इस भर्ती परीक्षा में 1786 उम्मीदवारों का सेलेक्शन हुआ है। एसएससी ने परिणाम के साथ श्रेणीवार कट ऑफ सूची भी जारी की है।


SSC CPO Final Result 2023


रिजल्ट कैसे देखे 

  • उम्मीदवार सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट ssc.gov.in पर जाएं।
  • उसके बाद होमपेज पर आपको SSC CPO SI Result Declared पर क्लिक करें।
  • अब अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड से लॉगइन करें।
  • परीक्षा परिणाम स्क्रीन पर पीडीएफ प्रारूप में डिस्प्ले होगा।
  • इस परिणामों की एक प्रति जांचें और डाउनलोड करके अपने पास कर रख लें। 





दिल्ली पुलिस और अन्य केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों में एसआई भर्ती परीक्षा 2023 के तहत 1 मार्च से 20 मार्च के बीच 7,046 उम्मीदवारों को मेडिकल परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था, जिनमें 568 महिलाएं और 6,478 पुरुष थे. इसके बाद इन चयनित उम्मीदवारों का डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन किया गया था. 


Related posts


इनमें से 166 महिलाओं को अस्थायी रूप से चुना गया है, जिनमें 55 दिल्ली पुलिस एसआई के लिए और 113 सीएपीएफ एसआई के लिए शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, 1,699 पुरुष उम्मीदवारों ने नियुक्तियाँ  हासिल की हैं।



Post a Comment

أحدث أقدم